facebook friends request

फेसबूक फ्रेंड रिक्वेस्ट से बचें

मेरे Facebook फ्रेंड ऑडिट और Facebook पर अनजाने लोगों के पीछे के कारणों के बारे में कल की मेरी पोस्ट के फॉलोअर के रूप में , मैं आपके साथ अपनी टॉप 11 फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट्स यू से बचना चाहिए।

Facebook friend request, Facebook,Facebook friend request remover
Facebook friend request

आपको Facebook फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार नहीं करना चाहिए (और ये सब मेरे साथ हुआ है), या ऐसे लोग जो अनफ्रेंड के बारे में सोचना चाहते हैंं।

जो लोग अपने कुत्ते, बिल्ली, या अन्य पालतू जानवरों को अपने अवतार के रूप में उपयोग करते हैं। वास्तव में, मैं आपके पालतू जानवर के साथ संबंध नहीं बनाना चाहता।

जो लोग लगातार धार्मिक उद्धरण और छंद को अन्य लोगों की दीवारों पर पोस्ट करते हैं। यदि वे इसे अन्य लोगों के लिए करते हैं, तो वे आपके लिए करेंगे। मैं सभी अपने आप को व्यक्त करने के लिए हूं, लेकिन इसे दूसरों पर धकेलने के लिए नहीं।

Facebook friend request,Facebook login, Facebook friend request remover
Facebook friend request

जो लोग भरवां जानवर को अपने अवतार के रूप में इस्तेमाल करते हैं। यह और भी अजीब है कि आपके पालतू जानवर का उपयोग करना।

जो लोग आपकी भाषा नहीं बोलते हैं और जो आप समझ सकते हैं उस भाषा में अपने अपडेट पोस्ट नहीं करते हैं।

जो लोग कुछ भी नहीं करते दिखते हैं, लेकिन Facebook गेम खेलते हैं और आपको भीड़ परिवार, खेत के पालतू जानवरों, रेस्तरां के मेहमानों, या किस फिल्म या टेलीविजन शो के चरित्र से सबसे अधिक मिलते-जुलते हैं।

जो लोग बॉडी पार्ट को अपने अवतार के रूप में इस्तेमाल करते हैं। मुझे नहीं लगता कि बट की तस्वीर का उपयोग करना एक अच्छा विचार है। मैंने इस मित्र अनुरोध को स्वीकार नहीं किया, लेकिन आश्चर्यचकित था कि किन मित्रों ने बिकनी पहने बट को अपना मित्र स्वीकार किया।

Facebook login, Facebook friend request remover, Facebook friend request
Facebook friend request 

जो लोग खुद कभी कुछ पोस्ट नहीं करते। क्या आप एक स्पैमर, हार्वेस्टर, खौफनाक लूकर हैं?

जो लोग स्टॉक फोटो, सूर्यास्त, या "दृश्य" को अपने अवतार के रूप में उपयोग करते हैं। आप इसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन यह आपके बारे में नहीं है कि आपको क्या अच्छा लगता है या बहुत अच्छा। संबंध बनाने के लिए लोगों को आपको जानना होगा
                    Thanks for 📖 reading

Previous Post
Next Post
Related Posts